Follow Us:

BJP की हिटलर शाही नीतियों से तंग आकर जनता ने सत्ता परिवर्तन का बना लिया है मन: प्रकाश चौधरी 

बीरबल शर्मा |

पूर्व आबकारी एवं कराधान मंत्री प्रकाश चौधरी ने वीरवार को अपने आवास पर विकास खंड बल्ह के नवनिर्वाचित कांग्रेस समर्थित पंचायत समिति के 18 सदस्यों को हार व शाल-टोपी पहनाकर सम्मानित किया तथा सदस्यों का मिठाई खिलाकर बधाई व शुभकामनाएं दीं। पूर्व मंत्री ने नवनिर्वाचित सदस्यों से कहा कि लोगों ने उन्हें एक विश्वास और अपेक्षाओं के साथ चुनकर भेजा है। इसलिए यह जरूरी है कि वे पहले दिन से ही काम करना आरंभ कर दें। 

उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों पर जताई गई आस्था व विश्वास से चुनकर आए प्रतिनिधि एकजुट होकर क्षेत्र के विकास में अपना सर्वांगीण योगदान देंगे। उन्होंने कहा विकास की अधिकांश योजनाएं पंचायती राज इकाइयों से कार्यान्वित की जाती हैं, त्रिस्तरीय इस व्यवस्था में जरूरी है कि सभी में एक बेहतर तालमेल और समन्वय हो, ताकि सार्वजनिक कार्यों में किसी प्रकार की बाधा न आए।

पूर्व मंत्री ने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश में लोगों द्वारा कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद देकर सिद्ध कर दिया है कि जनता भाजपा की हिटलर शाही नीतियों से तंग आ चुकी हैं और अब सत्ता परिवर्तन करने का मन बना चुकी है।