Follow Us:

कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनने के लिए बेटा-बेटी होना जरूरी, कांग्रेस राजा रानियों की है पार्टी: अमित शाह

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला के नादौन में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया. जिसमें गृह मंत्री अमित शाह ने शिरकत की. अमित शाह ने नादौन से भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री के पक्ष में रैली में प्रचार किया और नादौन की जनता से भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए वोट देने की अपील की.
नादौन में आयोजित जनसभा में पहुंचने पर गृह मंत्री अंमित शाह को शाल, टोपी और स्मृति चिन्ह के अलावा तलवार और गुरर्ज देकर भी सम्मानित किया गया.
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री बनने के लिए किसी का बेटा या बेटी होना पडता है. क्योंकि कांग्रेस राजा रानियों की पार्टी है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में कुछ सीट जीतने के लिए कांग्रेस में 8 से 10 प्रत्याशियों को मुख्यमंत्री बनने का सपना दिखा दिया.
नादौन में भी कांग्रेस का प्रत्याशी मुख्यमंत्री बनकर घूम रहा है। शायद उनको यह मालूम नहीं है कि यहां कांग्रेस पार्टी राजा रानी के बेटे ही मुख्यमंत्री बनते हैं.
अमित शाह ने कांग्रेस के नेताओं को दस गारटियों पर घेरते हुए कहा कि कांग्रेसी यह कह रहे है कि यह करेंगे वो करेंगे. उन्होंने कहा कि गारंटी उसकी मानी है जिसकी कोई आबरू हो या इज्जत हो. उन्होंने कहा कि आपकी गारंटी पर कौन यकीन करेगा क्योंकि साठ साल तक राज करने वाली पार्टी आज हिमाचल में गांरटी बांट रही है.
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हिमाचल में चुनाव है लेकिन राहुल बाबा नहीं आएंगे वह तो पदयात्रा में बिजी हैं. संबोधन के दौरान मंत्री अमित शाह ने एक दो बार नहीं बल्कि कई दफा राहुल गांधी को राहुल बाबा बोलकर तंज कसे और कहा कि कांग्रेस को कभी जनता से लगाब नहीं रहा है.
अमित शाह ने कहा 2017 में हिमाचल में विकास करवाने की बात कह कर गए थे और आज इन चुनावों में आने वाले 5 सालों में हिमाचल को ड्रग फ्री बनाया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत को नशा मुक्त बनाने का प्रण लिया है और इस कड़ी में हिमाचल को अगले 5 साल में ड्रग फ्री बनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हिमाचल में इस बार रिवाज तोड़ना है और भाजपा की सरकार को रिपीट करना है.