Follow Us:

हिमाचल पर्यटन विकास निगम देगा भोजन की होम डिलीवरी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने अपने चयनित होटलों से भोजन घर ले जाने और होम डिलीवरी के लिए ऑनलाइन ऑर्डर लेने की व्यवस्था आरम्भ की है। इस सुविधा के आरम्भ होने से आम लोग ऑनलाइन ऑर्डर करके अपने घरों पर ही विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट, स्वच्छ और स्वस्थ व्यजनों का आनंद ले सकेंगे।

निगम की प्रबन्ध निदेशक कुमुद सिंह ने बताया कि निगम ने शुरूआत में यह सेवा शिमला के पीटरहॉफ होटल, गुफा औऱ आशियाना रेस्तरां, होटल कुन्जम मनाली, कैफे मोनाल कुल्लू, कैफे रावी व्यू चंबा और कैफे सतलुज रामपुर में आरम्भ की है। इस सेवा को चरणबद्ध तरीके से निगम के अन्य होटलों में भी आरम्भ किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम लोग www.hptdconwheels.in वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। वर्तमान में ऑर्डर सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दिए जा सकेंगे। निगम के कर्मचारियों को कोविड-19 की रोकथाम के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रशिक्षण प्रदान किया गया है। निगम के प्रशिक्षित रसोइयों द्वारा सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण में भोजन तैयार किया जाता है। कुमुद सिंह ने कहा है कि निगम इस पहल के माध्यम से अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को बहाल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।