Follow Us:

शिमला की मुख्य सड़कों पर यातायात हुआ बहाल: DC

पी. चंद, शिमला |

डीसी शिमला अमित कश्यप ने कहा कि जिला के डोडराक्वार एवं कुछ सम्पर्क मार्गों को छोड़कर सभी मुख्य सड़कें यातायात के लिए खोल दी गई है। उन्होंने कहा कि शिमला और इसके आसपास के क्षेत्रों को यातायात के लिए खोल दिया गया है । शिमला शहर और जिला के अन्य क्षेत्र में सब्जी, दूध तथा ब्रैड ईत्यादि की आपूर्ति सामान्य रूप से चल रही है।

उन्होंने बताया कि डोडरा क्वार उपमण्डल के लिए अभी भी सड़क यातायात के लिए बंद हैं। लेकिन खाद्य आपूर्ति एवं अन्य आवश्यक सामग्री काफी मात्रा में उपलब्ध है। जिला की कुछ फिस्लन वाली सड़कों पर पर्याप्त मात्रा में रेत फैंकी गई है, जिससे यातायात को सुचारू बनाया जा सके। उन्होंने बताया कि जिला में बन्द पड़े सम्पर्क मार्गों को खोलने के लिए उचित मात्रा में मशीनों की तैनाती की गई है ।

डीसी ने बताया कि नारकंडा यातायात के लिए खोल दिया गया है। जिला में कुछ क्षेत्रों में बाधित बिजली को ठीक करने का कार्य प्रगति पर है, जिसे शीघ्र ही सामान्य किया जाएगा। किसी भी आपात स्थिति में जिला आपदा प्रबंधन सेल के हेल्पलाईन नम्बर 1077 व दूरभाष नम्बर 0177-2800880, 2800881, 2800882, 2800883 पर सम्पर्क कर सकते हैं।