Follow Us:

महिलाओं को बस किराये में छूट देने के फैसला का परिवहन मंत्री ने किया स्वागत

जसबीर कुमार |

हमीरपुर दौरे पर पहुंचे परिवहन मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने HRTC में महिलाओं को किराये में 50 फीसदी छूट देने के फैसले का स्वागत किया। परिवहन मंत्री ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर में जो फैसला लिया है उसको धरातल पर उतारने का पूरा काम किया जाएगा।

वहीं, आम आदमी पार्टी को को लेकर परिवहन मंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में AAP का कोई वजूद नहीं है। AAP के हिमाचल में फॉर्म लगना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि हर पार्टी अपनी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करती है लेकिन हर पार्टी के अपने अपने निर्णय होते हैं। बीजेपी अंतिम पंक्ति में खड़े हुए व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए काम करती है। हम AAP का अनुसरण नहीं करते बीजेपी मानवीय दृष्टिकोण के तहत काम करती है।

हमीरपुर के पक्का भरो बाईपास पर प्रस्तावित नए बस स्टैंड को लेकर परिवहन मंत्री विक्रम सिंह ने जल्द से जल्द बस स्टैंड निर्माण की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड निर्माण को अलग-अलग मोड पर बनाने और जमीन को लेकर असमंजस था। अब पीपीपी मोड पर निर्माण को लेकर अंतिम निर्णय किया गया है। मंत्री ने माना के समय कम है लेकिन इस दिशा में सरकार प्रयास कर रही है।