Follow Us:

पन्नू के खिलाफ चलाया जाए देशद्रोह का मुकदमा, वीरेश शांडिल्य ने डीजीपी को भेजी शिकायत

|

पी.चंद, शिमला :

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा 29 अप्रैल को हिमाचल की राजधानी शिमला में खालिस्तान का झंडा लहराने का चैलेंज करने वाले गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज करने को लेकर शिकायत हिमाचल, पंजाब और हरियाणा के डीजीपी को भेजी है। क्योंकि हिमाचल हरियाणा व पंजाब की सीमाओं से सटा हुआ है। साथ ही वीरेश शांडिल्य ने गुरपतवंत सिंह पन्नू को जो कनाडा में बैठ हिंदुस्तान में खालिस्तान बनाने की मुहिम चलाकर डॉलरों का लालच देकर पंजाब के भोले-भाले युवा सिखों को भड़काता है, उस पन्नू को पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा प्रमुख हाफिज सैयद की औलाद बताया और कहा कि मुगल खून की पंजाब और हिमाचल में खालिस्तान बनाने की सोच रख सकता है।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि यदि उसमें दम है तो पंजाब, हिमाचल को खालिस्तान बनाने की मुहिम कनाडा से नहीं हिंदुस्तान में आकर पंजाब से चला फिर पता चले पन्नू असल का बीज है। शांडिल्य ने पन्नू के चैलेंज को स्वीकार किया और कहा कि 29 अप्रैल 2022 को शिमला में भारतीय तिरगे के साथ फ्रंट के सदस्य उन खालिस्तानियों को मिलेंगे जो शिमला में खालिस्तान का झंडा लहरायेंगे । उन्होंने हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर को ललकारने वाले पन्नू को कहा कि पहले एक भारत मां के छोटे से भक्त का सामना कर ले जयराम ठाकुर तो बहुत बड़ी ताकत है।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने एलान किया कि जो गुरपतवंत सिंह पन्नू का सिर काटेगा उसे उनका फ्रंट 51 लाख देगा। उन्होंने कहा कि पंजाब हो या हिमाचल खालिस्तान फ्रंट के सदस्यों की लाश पर बन सकता है। शांडिल्य ने डीजीपी को भेजी शिकायत में मुकदमा दर्ज कर पन्नू को कनाडा से गिरफ्तार कर भारत लाने की माग की। उन्होंने कहा कि पन्नू सिख नहीं है बल्कि आतंकवादी है। शाण्डिल्य ने कहा पन्नू हिन्दू सिख भाईचारे पर बड़ा खतरा और कलंक है।

उन्होंने कहा सनातन को बचाने और ब्राह्मणों के तिलक व जनेऊ की रक्षा करने वाले शीस के दानी के लिए उनके खून का कतरा कतरा कुर्बान है। उन्होंने कहा कि 29 अप्रैल को उनका फ्रंट राष्ट्रीय ध्वज देव भूमि पर लहराएगा ओर पन्नू और पाकिस्तानी आतंकी संगठनों को शांडिल्य ने कहा देव भूमि पर बुरी नजर रखने वाले दानवों का हमारे फ्रंट से पहले मां ज्वालामुखी , कांगड़ा, चिंतपूर्णी, नैना देवी, बंगला मुखी, शुलनी देवी-देवता भूमि की रक्षा को बैठी है और शिमला में साक्षात जाखू मंदिर में संकट मोचक बैठे हैं जो देवभूमि पर बुरी नजर वाले की 7 पुश्तों का अंत कर सकते हैं। शांडिल्य ने कहा कि पूरे देश मे खालिस्तान के खिलाफ देशवासियो को मुहिम छेड़ने होगी।