Follow Us:

कुल्लू में दो नाबालिग युवतियां बनी हवस का शिकार, एक आरोपी गिरफ्तार-दूसरा फरार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

महिला थाना कुल्लू में दो नाबालिग युवतियों के साथ रेप करने के मामले दर्ज हुए हैं। पुलिस कि ओर से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार घाटी की एक नाबालिग युवती संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। परिजनों द्वारा युवती की तलाश हर संभव स्थान पर की लेकिन जब कहीं कोई सुराग न मिला तो महिला पुलिस थाना में पहुंच कर पुलिस को पूरे घटना क्रम से अवगत करवाया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर के युवती की तलाश शुरू की और युवती को बरामद करने में सफलता हासिल कर ली।

पुलिस ने नाबालिग युवती को बरामद करने के बाद मेडीकल करवाया जिसमें रेप होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी मदन 24 निवासी कुल्लू के विरुद्ध आईपीसीकी धारा 366, 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य मामला उस दौरान हुआ जब एक जान पहचान के व्यक्ति ने नाबालिग युवती को उसके घर से बुलाया और अपने घर ले गया।

उस व्यक्ति द्वारा नाबालिग युवती को अपनी हवस का शिकार बना लिया। उस व्यक्ति ने किसी को भी कुछ बताने पर युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने साहस का परिचय देते हुए महिला थाना पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध लिखित शिकायत दी है।
 
पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड सहिंता की धारा 376, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी  है।