Follow Us:

मंडी के दो खिलाड़ियों का हिमाचल की सीनियर कबड्डी टीम में हुआ चयन

69वीं सीनियर कबड्डी नेशनल हरियाणा के चरखी दादरी में 21 से 24 जुलाई को आयोजित हो रही है। इसके लिए मंडी जिला के दो खिलाड़ी का चयन हिमाचल टीम के लिए हुआ है…

बीरबल शर्मा |

69वीं सीनियर कबड्डी नेशनल हरियाणा के चरखी दादरी में 21 से 24 जुलाई को आयोजित हो रही है। इसके लिए मंडी जिला के दो खिलाड़ी का चयन हिमाचल टीम के लिए हुआ है। जिला मंडी कबड्डी संघ इन दोनों खिलाडिय़ों के चयन से प्रफुल्लित है। संघ के प्रधान टेकचंद शर्मा और महासचिव नेत्र ठाकुर ने दोनों खिलाडिय़ों के चयन पर खुशी का इजहार करते हुए नेशनल में बेहतर खेलने की शुभकामनाएं दी हैं।

जिला प्रधान टेक शर्मा ने बताया कि शिवांश ठाकुर जो हाल ही में खेलो इंडिया पंचकूला में आयोजित हुआ हिमाचल की टीम की कप्तानी कर चुके हैं। जिसमें शिवांश ठाकुर के आखिरी मिनट में सुपर रेड से हिमाचल प्रदेश को पहली बार चैंपियन बना था। वहीं पर राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता मंडी में आयोजित हुई थी, उसमें में शिवांश ठाकुर ने गजब का डिफेंस किया था।

नितेश ठाकुर 2019 सीनियर नेशनल में राष्ट्रीय कैंप में चयनित हुआ था। जिसके बाद नितेश ठाकुर का चयन बीच एशियन कबड्डी चैंपियनशिप के लिए हुआ जो की चीन में होने वाली थी। उसे ऐन वक्त पर कोरोना के भयंकर रूप धारण करने की वजह से स्थगित कर दिया गया। उसके बाद नीतेश ने भी मंडी में आयोजित राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन कर दोबारा टीम में स्थान बनाया है।

कबड्डी संघ मंडी को उम्मीद है कि दोनों खिलाड़ी नेशनल में बेहतरीन खेल खेलेंगे और एशियन गेम्स में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे । जिसके लिए मंडी वासियों का स्नेह और आशीर्वाद इन दोनों खिलाडय़िों के साथ है।