Follow Us:

ऊना: अनुराग की जीत का जश्न मनाने के लिए 10 क्विंटल लड्डू तैयार

रविंद्र, ऊना |

एग्जिट पोल में बीजेपी की जीत की सम्भावना ओर बीजेपी की अंदरूनी जीत की खबरों के बाद जहां बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में ख़ुशी है। वहीं, पीएम मोदी के फैन भी इसे स्पेशल बनाने में जुट गए है। बीजेपी को ऊना में यकीन है कि ईवीएम भी देश मे मोदी सरकार का जनादेश जनता का खोलेंगी वही हमीरपुर से अनुराग की जीत का चौका लगेगा । मोदी-अनुराग के फैन और बीजेपी ऊना ने दयाल स्वीट शॉप को 23 मई को आने वाले चुनावी नतीजों के बाद मुंह मीठा करवाने के लिए 10 क्विंटल लड्डू बनाने का काम दिया है जिसे मिठाई विक्रेता ने शुरू कर दिया है।

दयाल स्वीट शॉप द्वारा अपने कारीगरों को मोदी के मुखौटे डलवाकर देसी घी के स्पेशल लड्डू तैयार करवाए जा रहे हैं। दयाल स्वीट शॉप अकेले करीब दस क्विंटल इस तरह के स्पेशल लड्डू तैयार कर रहा है। यह पहली बार है कि ऊना में इस प्रकार से मोदी की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है और जश्न के लिए उत्साह में यहां बीजेपी मुंह मीठा करवाने के लिए आर्डर दे रही है तो वहीं कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं कि मोदी सरकार रिपीट होगी।

10 क्विंटल तैयार हो रहे लड्ड़ू

दयाल स्वीट के प्रबंधक अश्वनी जेतिक, साहिल जेतिक व शिवेन जेतिक ने कहा कि चुनावी नतीजों के बाद राजनितिक दल अपनी ख़ुशी सांझा करने के लिए मिठाई लेते हैं लेकिन इस दफा एग्जिट पोल के अनुसार पीएम मोदी रिपीट करेंगे इसलिए विशेष लड्डू तैयार किये जा रहे हैं। बीजेपी दुवारा मोदी के साथ अनुराग की जीत के लिए भी मुह मीठा करवाने की तैयारी की गई है।