Follow Us:

कांग्रेस द्वारा किये गए प्रदर्शन को लेकर ऊना अधिवक्तायों ने DSP को सौंपा मांग पत्र

दीक्षा बैंस, ऊना |

जिला ऊना में अधिवक्ताओं ने कांग्रेस के द्वारा किये गए प्रदर्शन में सोशल डिस्टनसिंग की धज्जिया उड़ाने के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। इसमें अधिवक्ता मोहित अग्निहोत्री ने कहा कि पूरे देश में कोरोना महामारी ने पैर पसारे है। लेकिन इस महामारी की रोकथाम करने की बजाय कांग्रेस धरना प्रदर्शन कर स्वस्थ्य विभाग की गाइडलाइंस को नकार रही है।

नेता प्रतिपक्ष ऐसे प्रदर्शन कर कोरोना महामारी को फैलाने का फैलाने का अवसर ढूंढ रहे है। उन्होंने खुद सरकार के दिशा निर्देशों की अवहेलना की है। ओर सरकार को ही कोरोना में नाकाम बताया जा रहा है। जोकि सिर्फ राजनीतिक छलावा है। उन्होंने इस मांग को पत्र को ऊना डीएसपी रमाकांत को सौंपा ओर इस विषय में कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

इस मौके पर अधिवक्ता खड़क सिंह, मोहित अग्निहोत्री , मीनाक्षी राणा,द संदीप पहेश, महेश मनकोटिया ,संदीप ठाकुर शामिल रहे। सभी ने नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के समर्थकों  ऊपर कानूनी कार्यवाही करने की मांग को है। ताकि भविष्य में ऐसे सरकार के निर्देशों की अवेहलना न हो सके। इस पर डीएसपी ऊना रमाकांत ने कहा कि सभी पहलुओं को  जांच कर जो भी  उचित कार्यवाही होगी अमल में लाई जाएगी।