Follow Us:

ऊना: पटवारी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड के साथ फोटो पहचान पत्र अवश्य लाएं

रविंद्र, ऊना |

17 नवंबर को होने जा रही पटवारी चयन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड के साथ उम्मीदवार को फोटो पहचान पत्र लाना आवश्यक है। यह जानकारी उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने आज एक बैठक में दी। उन्होंने सभी एसडीएम को दिशा-निर्देश जारी करते हुए कहा कि डम्मी उम्मीदवारों को रोकने के लिए व्यापक प्रबंध किए जाएं और पकड़े जाने पर आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

उपायुक्त ने कहा कि उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में ब्लू या ब्लैक बॉल पैन का इस्तेमाल करना होगा। क्लिप बोर्ड उम्मीदवार को स्वयं लाना होगा। सभी अभ्यार्थी सुबह 9.30 बजे तक परीक्षा केंद्र पर पहुंचना सुनिश्चित करें क्योंकि 11 बजे परीक्षा आरंभ होने से पहले सभी उम्मीदवारों की फिजिकल वेरिफिकेशन की जाएगी। समय पर पहुंचने के बाद सभी अभ्यार्थी बैठने का प्लान चैक कर लें और अपने निर्धारित स्थान पर ही परीक्षा के लिए बैठें। उन्होंने सभी उम्मीदवारों से परीक्षा आयोजित करवा रहे अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ सहयोग करने की अपील की।

इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लाना वर्जित

संदीप कुमार ने कहा कि उम्मीदवारों के लिए परीक्षा केंद्र में किसी तरह का मोबाइल फोन या कोई दूसरा इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लाना पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा। किसी भी गड़बड़ को रोकने के लिए उड़नदस्ते भी तैनात किए जाएंगे, जो परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण करेंगे।