Follow Us:

ऊना: सांप के काटने और सड़क हादसे में घायल हुए युवकों से मिले वीरेंद्र कंवर, दी आर्थिक सहायता

दिक्षा बैंस |

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने ग्राम पंचायत करमाली के तहत नाहरी गांव में सांप के काटने से घायल हुए युवक विशेष कुमार से आज होशियारपुर के सेंट जॉसफ अस्पताल में मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम जाना।

वीरेंद्र कंवर ने युवक के भाई की सांप के काटने पर मृत्यु पर दुख प्रकट किया और कहा कि वह परिवार की हरसंभव मदद करेंगे। उन्होंने तीस हजार रुपए की आर्थिक मदद प्रदान की तथा कहा कि इलाज का पूरा खर्च भी वह स्वयं उठाएंगे। इसके अलावा अस्पताल से छुट्टी होने पर युवक को एंबुलेंस के माध्यम से होशियारपुर फ्री में घर पर छोड़ा जाएगा। विशेष कुमार ने सहायता के लिए ग्रामीण विकास मंत्री का आभार जताया।

इसके बाद ग्रामीण विकास मंत्री ने झलेड़ा में सड़क हादसे में घायल हुए राजू कुमार से उनके घर पर जाकर मुलाकात की। हादसे में राजू की टांग टूट गई थी और ऊना के निजी अस्पताल में उनका ऑपरेशन कराया गया। वीरेंद्र कंवर ने उन्हें ऑपरेशन का खर्च 30 हजार रुपए प्रदान किए और आश्वासन दिया कि भविष्य में भी अगर आवश्यकता हुई तो वह उनकी मदद करेंगे। राजू ने आर्थिक मदद के लिए ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर का धन्यवाद किया।