Follow Us:

हमीरपुर में मीडिया कर्मियों के लिए टीकाकरण शिविर का आयोजन, करीब 50 मीडिया कर्मियों को लगा टीका 

जसबीर कुमार |

प्रदेश सरकार की ओर से कोविड-19 टीकाकरण के लिए अग्रणी कार्यकर्ता ,फ्रंटलाईन वर्कर के रूप में चिह्नित मीडिया कर्मियों के लिए आज जिला मुख्यालय हमीरपुर में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग की ओर से टीकाकरण शिविर का आयोजन जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से किया गया। शिविर में लगभग 50 मीडिया कर्मियों का टीकाकरण किया गया। टीकाकरण कैंप के दौरान उपायुक्त देव श्वेता बनिक ने भी पहुंचकर मीडिया कर्मियों का उत्साह बढाया तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी मीडिया कर्मियों को टीकाकरण करने के लिए कैंप के आयोजन के लिए आभार व्यक्त किया।

डीसी हमीरपुर देव श्वेता बनिक ने भी पत्रकारों को वेक्सीन लगाने के कैंप का निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बचाब के लिए प्रदेश सरकार द्वारा फ्रंट लाइन वर्कर्स बनाने पर सीएम जयराम ठाकुर का आभार जताया और कि मीडिया भी इस कोरोना महामारी के दौर में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है । लोगों को इस दौर में जागरूक करने में मीडिया अपना योगदान दे रहा है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के इस दौर में मीडिया कर्मी भी अग्रणी रूप से अपनी भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं। लोगों तक सरकार एवं प्रशासन के दिशानिर्देशों एवं कोविड-19 संबंधी सावधानियों के प्रचार-प्रसार व उन्हें जागरूक करने में मीडिया अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि कोविड-19 महामारी की रोकथाम में टीकाकरण के महत्व के बारे में लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करने में मीडिया इसी प्रकार अपनी सकारात्मक भूमिका निभाता रहे क्योंकि टीकाकरण ही इस समय कोविड.19 से लड़ने में प्रमुख हथियार है। शिविर के सफल आयोजन के लिए उन्होंने स्वास्थ्य विभाग तथा सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग का आभार जताया।