Follow Us:

खाद्यआपूर्ति निगम के दो कर्मचारी को विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते दबोचा

हमीरपुर जिला के थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत गगाल गांव में विजिलेंस विभाग के छापे के दौरान राज्य खाद्य आपूर्ति निगम के दो कर्मचारी 9600 रूपये की रिश्वत लेते धरे गए..

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला के थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत गगाल गांव में विजिलेंस विभाग के छापे के दौरान राज्य खाद्य आपूर्ति निगम के दो कर्मचारी 9600 रूपये की रिश्वत लेते धरे गए. विजिलेंस विभाग के डीएसपी लाल मण की अगुवाई में खाद्य आपूर्ति विभाग के कर्मचारी सन्नी कुमार व कपिल देव को उस में पकड़ा गया है. डीएसपी लालमण शर्मा ने बताया कि पकडे गए दोनों आरोपियों को जल्द ही कोट में पेश किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक विजीलेंस के द्वारा गगाल गांव में स्थित विभाग के स्टोर के कार्यालय में एक व्यक्ति से पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकडा है. स्टोर से अनाज आपूर्ति के लिए ले जाने वाले ट्रक मालिक राजकुमार की शिकायत पर यह कार्रवाई हुई है.

राज कुमार ने जून माह में ट्रक से कुल 14 फेरे लगाए थे, जब इस एक माह का हिसाब करने राजकुमार कार्यालय पहुंचे तो यह काम देने के एवज में उससे कर्मचारियों ने 9,600 रूपये की मांग की. जैसे ही ट्रक मालिक ने यह रिश्वत दी वैसे ही पहले से मौके पर पहुंची विजिलेंस टीम ने आरोपियों को रंगे हाथ धर दबोचा.