Follow Us:

सेना में जाना सिर्फ नौकरी नहीं बल्कि देशभक्ति का है जुनून- विक्रमादित्य

मोदी सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध देश भर के कई युवा कर रहे हैं. कई जगह उग्र प्रदर्शन हो रहा है.

डेस्क |

मोदी सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध देश भर के कई युवा कर रहे हैं. कई जगह उग्र प्रदर्शन हो रहा है. हिमाचल में भी इसका असर देखने को मिला है. ऐसे में विपक्ष भी युवाओं की मांग का समर्थन कर रहा है. शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवाओं के समर्थन की बात कही है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष के तौर पर हमारी जिम्मेदारी है कि हम युवाओं के साथ चलें.

विक्रमादित्य ने कहा कि सरकार को ये योजना फौरन वापस लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कांग्रेस भी अब इसका विरोध प्रदेश भर में करेगी. उन्होंने कहा सेना में जाना सिर्फ एक नौकरी नहीं है बल्कि एक देशभक्ति के जज्बे के साथ युवा सेना में जाते हैं. उस जज्बे को हम सलाम करते हैं. सरकार ने इस जज्बे को दबाने की कोशिश की है.

विक्रमादित्य बोले कि करीब 23 लाख रुपए 4 साल में जो देने की बात हो रही है. यह युवाओं के साथ एक भद्दा मजाक है. उन्होंने कहा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है. उधर, विक्रमादित्य ने सरकार को पुलिस कॉन्सटेबल पेपर लीक मामले में भी घेरा है.

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में उन्होंने सीबीआई जांच पर सरकार को स्वेत पत्र जारी करने की मांग की हैं. उन्होंने कहा की सिएम की कथनी व करनी में फर्क हैं. सीबीआई जांच की बात कही गई लेकिन अभी तक सीबीआई जांच शुरू नहीं हुई हैं. सरकार को इसमें सवेतपत्र जारी करना चाहिए. वंही उन्होंने कहा कि शिमला में पानी की समस्या से निपटने में असफल रही हैं. पानी का वितरण सही नहीं हो रहा है. प्राइवेट कम्पनी मनमर्जी से कुछ लोगों को पानी दे रही हैं जबकि आम जनता पानी के लिए तरस रही हैं। कांग्रेस पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन करेगी.