Follow Us:

संजौली मस्जिद विवाद को लेकर विक्रमादित्‍य का पलटवार

|

  • पैरवी भाजपा के मंत्री करते हैं आरोप लगाते हैं सरकार पर

समाचार फर्स्‍ट नेटवर्क

Shimla: संजौली मस्जिद विवाद को लेकर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्‍य ने भाजपा पर पलटवार किया है। विपक्ष इस मुद्दे को भुनाने की फ‍िराक में है। वहीं विक्रमादित्‍य ने इसपर निशाना साधा है। उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट पर एक पुराना पत्र संलग्‍न करते हुए लिखा है कि पैरवी भाजपा करते हैं और आरोप लगाते हैं सरकार पर। आगे लिखा है कि हमने साफ कहा है कि अगर कोर्ट में अवैध घोषित होती है तो कार्रवाई 100 फीसदी होगी। दरअसल ये पत्र भाजपा सरकार के कार्याकाल का है। जिस समय सुरेश भारद्वाज शहरी विकास मंत्र थे। इस पत्र में जामा मस्जिद संजौली के नमाजियों ने अच्‍छे इमाम की नियुक्ति के बारे में उस वक्‍त के मंत्री से गुहार लगाई थी और मंत्री ने हिमाचल प्रदेश वक्फ बोर्ड मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए लिखा था।

 

य‍ह लिखा है पत्र में ..
संलग्न पत्र समस्त नमाजी जामा मस्जिद संजौली के इमाम का है स्थानांतरण करके किसी अच्छे इमाम को संजौली जामा मस्जिद में नियुक्ति बारे प्राप्त हुआ जिसका कारण इमाम का पवित्र कुरान शरीफ दुरूस्त / सही से याद न होना है परिणामतः यहां पर नमाज अदा करने आए नमाजियों को बहुत समय से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पत्र स्वयं व्याख्यात्मक है।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी, हिमाचल प्रदेश वक्फ बोर्ड मामले में आवश्यक कार्रवाई करें तथा कृत कार्रवाई से इस कार्यालय को अवगत करवाएं।