Follow Us:

आगामी 24 घंटों में जमकर बरसेंगे मेघ, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

समाचार फर्स्ट |

प्रदेश के अधिकतर क्षेत्रों में शुक्रवार को भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इस बारे में चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि आगामी 24 घंटों में प्रदेश के अधिकतर व दूरदराज क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं वीरवार को धर्मशाला, ऊना, मंडी, सोलन व शिमला के आसपास के क्षेत्रों में सुबह से दोपहर तक हल्की बारिश दर्ज की गई। शिमला व धर्मशाला में बारिश के साथ-साथ धुंध भी छाई रही।

वहीं बीते 24 घंटों में नाहन, कांगड़ा, चम्बा, सिरमौर के अधिकतर क्षेत्रों में कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश दर्ज की गई। वीरवार सुबह चम्बा व सिरमौर में हल्की धूप भी खिली। मौसम विभाग के निदेशक डा. मनमोहन सिंह ने बताया कि आगामी 24 घंटों के बाद मानसून थोड़ा कमजोर होगा जिससे आगामी दिनों में बारिश से थोड़ी राहत रहेगी लेकिन आमतौर पर 28 अगस्त तक मौसम खराब बना रहेगा।

बीते 24 घंटों में कांगड़ा में 126, नाहन में 109, खैरी 93, रामपुर में 45, गुलेर में 44, बैजनाथ और धर्मशाला में 42, डल्हौजी व सुजानपुर टीहरा में 36, घुमारवीं में 35, नगरोटा सूरियां में 29, पालमपुर में 24, ऊना में 21 व मंडी में 21 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।