Follow Us:

कांगडा के रैहन में शराब से भरी गाड़ी पकड़ी, 35 पेटियों में 384 बोतलें बरामद

|

जिला पुलिस नूरपुर द्धारा वुधवार सुबहा देसी दारू से भरी एक बलैरो गाडी को पकडने मे साफलता हासिल की है । मामला पुलिस थाना नूरपुर के अधीन पड़ती पुलिस चौंकी रैहन का है । बुधवार सुबहा डिएसपी विशाल शर्मा को को सुचना मिली ,सूचना मिलते ही डिएसपी विशाल वर्मा अपनी टीम को लेकर मौका बारदात पर पंहुच गये और देसी शराब से भरी बैलैरो को कब्जे मे लेकर कार्यवाही शुरु कर दी शराब से भरी गाडी को रैहन पुलिस चौंकी लाया गया जंहा पर पुलिस ने कार्यबाही करते हुए गाडी मे लदी 35 पेटियो मे 385 बोतले बरामद की ।

डिएसपी विशाल ने जानकारी देते हुए बताया की पुलिस ने गाडी ( hp 88 A 0420) सहित देसी शराब व्रांड संतरा की 35 पेटियो मे 385 बोतले अपने कब्जे मे लेकर अरोपी विशाल पुत्र करतार सिंह गांव हाडा तहसील फतेहपुर के खिलाफ अभियोग अधीन दारा 39(1)A अवाकारी अधिनियम के अधीन पंजीकृत किया गया है नियमो अनुसार अगामी कार्यबाही अमल मे लाई जा रही है ।

वही एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया की नशे के खिलाफ चलाए गये अभियान के तहत
पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी की अबैध शराव से भरी गाडी गुजरने बाली है जिस पर कार्यबाही करते हुए अरोपी को शराव व गाडी सहित पकड़ कर अगामी कार्यबाही शुरु कर दी है । गाडी का नम्बर भी 420 ,और गाडी पर लिखा भी बलैकिया। वना चर्चा का विषय।

बही इस मामले पर एक अलग बात चर्चा मे आई है जंहा एक तरफ गाड़ी का नम्बर 420 है तो बही गाडी के पिछे भी बडे बडे शव्दो मे इंग्लिश मे लिखा है बलैकिया । जो लोगो मे आज चर्चा का विषय बन गया है कि काम भी बलैक का और एसे कामो को अन्जाम देने बाले एसे गाडियो का इस्तेमाल कर रहे है जिस पर पहले से ही बलैकिया लिखा गया हो और गाडी का नम्बर भी ऎसे कार्य करने का संदेश देता है ।