Follow Us:

“कांग्रेस की गारंटी से भाजपा को क्यों हो रही जलन, अपने पांच साल के काम पर करें बात”

पी.चंद |

आगामी विधान सभा चुनावों को लेकर कांग्रेस पार्टी काफी अक्रामक दिख रही है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेट ने शिमला में भाजपा पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 10 संकल्पों को लेकर हिमाचल प्रदेश के लोगों को गारंटी दी है. कांग्रेस पार्टी ने जो गारंटी दी है उन्हें पूरा करके दिखाया जाएगा. कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह जुमलेबाजी नहीं करती है.

वहीं, पवन खेड़ा ने कहा कि सत्ता में आने के बाद अगर 10 दिन में ओल्ड पेंशन योजना बहाल नहीं होती है. तो 11वें दिन लोग कांग्रेस से प्रश्न कर सकते हैं कि क्यों बहाल नहीं हुई. कांग्रेस पार्टी ने जो गारंटी दी है. वो कांग्रेस शासित राज्यों छत्तीसगढ़ और राजस्थान में सरकार ने लागू कर दी है.

कांग्रेस पार्टी ने हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए 10 गारंटी दी है और कांग्रेस की दस गारंटी पर भाजपा को क्यों जलन हो रही है. भाजपा अपने पांच साल का लेखा- जोखा दे उसकी बात करें और बताए कि मेनिफेस्टो को कितना लागू किया. कांग्रेस पार्टी ने ही 1947 से लेकर विकास के कार्य किए हैं. भाजपा ने तो केवल झूठा प्रचार प्रसार और पोस्टर ही लगाए हैं.

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनाते ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो 10 गारंटी दी है. उसमें हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए और आर्थिक जानकारों की सलाह के बाद योजनाओं का ऐलान किया है.

मंहगाई, बेरोजगारी, किसान बागवान से लेकर महिलाओं और अन्य वर्गों का विशेष ख्याल रखा गया है. भाजपा केवल जुमलेबाजी करने में माहिर है. लेकिन कांग्रेस पार्टी में जो वादे किए हैं उन्हें पूरा भी किया है और हिमाचल प्रदेश में भी जो गारंटी कांग्रेस पार्टी ने दी है उन्हें पूरा किया जाएगा.