Follow Us:

बस स्टैंड पर महिला की दबंगई, ड्राइवर-कंडक्टर को जड़े थप्पड

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर के घुमारवीं क्षेत्र में उस समय बस स्टैंड पर सब हैरत में पढ़ गए जब एक औरत ने बस स्टैंड पर सुबह-सुबह लगभग नौ बजे के करीब अकेली महिला ने ड्राइवर और कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिए हैं ।

मौके पर बस स्टैंड पर लोगों का हजूम उमड़ पड़ा और महिला चालक सीट पर बैठ गई। यह हाई प्रोफाइल ड्रामा लगभग ढेड़ घंटा चला तथा बस निर्धारित रूट पर नहीं जा सकी। बस के मालिक ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पुलिस ने आकर बस से महिला उतारा और बाद में दोनों पक्षों में थाना में समझौता हो गया है ।

क्या था मामला

जानकारी के अनुसार दो दिन पहले यहां निजी बस चालकों में अपनी समय सारणी के लिए बिलासपुर बस स्टैंड पर कहासुनी हो गई । बात का पता जब एक चालक की पत्नी को चला जिसके साथ कहासुनी हुई थी तो वह सुबह आठ बजे बस स्टैंड पर अकेली ही आ पंहुची थी । जब बस अपने निर्धारित रूट से घुमारवी पंहुची तो बिना मौका गबाए महिला ने ताबड़तोड़ थपेड़ों की बरसात चालक व परिचालक पर कर दी गई थी ।महिला की दंबगई की शहर में दिनभर चर्चा होती रही। महिला घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की ही है ।

डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि लड़ाई झंगड़े का मामला थाना में आया था जिसपर आपस मे दोनों पक्षों का समझौता हो गया है ।