Follow Us:

कार्यकर्ता है कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी, जनता है ताकत: RS बाली

डेस्क |

हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में आज अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली ग्राम पंचायत खारवा में पहुंचें.

आरएस बाली के वहां पहुंचते ही लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान वहां पर अधिक संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता व समर्थक पहुंचें. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए आरएस बाली ने कहा कि सभी कार्यकर्ता हमारी रीढ़ की हड्डी है और नगरोटा बगवां की जनता ने हमेशा से हमारा साथ दिया है.

वहीं, आरएस बाली ने विकास पुरुष जीएस बाली को याद करते हुए कहा कि 30 साल तक नगरोटा बगवां की जनता जीएस बाली के साथ जुड़ी रही है. उसी तरह आप सभी आगे मेरा भी ऐसे साथ दें. इसी के चलते आरएस बाली ने यह भी कहा कि पिछले कल नगरोटा में प्रियंका गांधी आई थी. जिन्होंने विकास पुरूष जीएस बाली के बारे में कहा कि जीएस बाली ने नईं-नईं योजनाएं लेकर कई रोजगार दिलाए.


वहीं, आरएस बाली ने यह भी कहा कि प्रियंका गाधी ने यह भी कहा कि नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र में टांडा मेडिकल कॉलेज, राजीव गांधी राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज, घोड़व में वी-फार्मेसी कालेज, नगरोटा और बड़ोह में दो डिग्री कॉलेज जीएस बाली की देन है.

हिमाचल में देश की पहली इलैक्ट्रिक बस जीएस बाली ने ही चलवाई और प्रियंका गाधी का यह सब कहना हमारे लिए सम्मान की बात है.