Follow Us:

परीक्षा पे चर्चा विद PM मोदी में योल का आयुष होगा शामिल

मनोज धीमान |

20 जनवरी को दिल्ली में परीक्षा पे चर्चा का आयोजन किया जाना है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी देश भर के स्टूडेंटस से रुबरु होते हुए उन्हें परीक्षा में सफल होने और स्टे्रस फ्री होकर परीक्षा की तैयारी करने के टिप्स देंगे। परीक्षा पे चर्चा विद पीएम मोदी के लिए हिमाचल प्रदेश से 10 स्टूडेंटस का चयन किया गया है, जिनमें से योल का आयुष भगोतरा भी एक है। परीक्षा पे चर्चा विद पीएम मोदी में भाग लेने के लिए स्टूडेंटस का चयन ऑनलाइन एंट्री के माध्यम से किया गया है। इसके लिए स्टूडेंटस को विशेष विषय दिए गए थे, जिनके जवाब देने के बाद इन स्टूडेंटस का चयन किया गया है।

आयुष आर्मी पब्लिक स्कूल योल कैंट का 10वीं कक्षा का छात्र है। आयुष के अभिभावकों के अनुसार उसके चयन की सूचना स्कूल को प्राप्त हुई थी, जिस पर उन्हें भी इसका पता चला। 17 जनवरी को आयुष अपने स्कूल शिक्षक के परवाणु जाएगा, उसके बाद वहां से दिल्ली के लिए रवाना होगा। 14 साल के आयुष ने बताया कि वह पीएम से मिलने के लिए खासा उत्साहित है।

वहीं, उसके परिवार सदस्यों और दोस्तों में भी खुशी का माहौल है। आयुष के अनुसार उसे हर कार्य में परिजनों के साथ-साथ उसके दोस्त भी प्रोत्साहित करते हैं। आयुष ने बताया कि वह पीएम से भी एक सवाल पूछेंगे कि पीएम सर आप इतने बिजी होने के बावजूद स्ट्रेस फ्री कैसे रहते हो। कुल मिलाकर परीक्षा पे चर्चा विद पीएम मोदी के लिए चयन होने पर आयुष खुश और उत्साहित हैं।