Follow Us:

हाईकमान की अनदेखी से नाराज हुए युवा कांग्रेसी, कल पार्टी से सकते हैं सयुंक्त इस्तीफा

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन में अनदेखी से नाराज युवा कांग्रेस की राज्य, जिला और ब्लाक कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी कल पार्टी छोड़ सकते हैं. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने किन्नौर, कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष यदुपति ठाकुर ने सरकाघाट और महासचिव सुरजीत सिंह भरमौरी ने भरमौर से टिकट के लिए युवा कांग्रेस के कोटे से आवेदन किया था.

इन तीनों युवाओं को कांग्रेस हाईकमान ने टिकट देने पर सहमति नहीं जताई है. प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी से नाराज युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने सोमवार को राजधानी शिमला में सुबह 11:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला ली है. सूत्र बताते हैं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह पदाधिकारी कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर सकते हैं.

इनके साथ सैकड़ों की संख्या में अन्य पदाधिकारी भी सोमवार को कांग्रेस का दामन छोड़ सकते हैं. रविवार शाम को युवा कांग्रेस ने प्रदेश के सभी पदाधिकारियों की ऑनलाइन बैठक भी बुलाई है. इस बैठक में आगामी रणनीति को तैयार किया जाएगा.

युवा कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि हाईकमान की अनदेखी से नाराज होकर दिल्ली सहित कई राज्यों से सोशल मीडिया का काम संभालने शिमला आए पदाधिकारियों ने भी अपना काम बंद कर दिया है.