Follow Us:

नूरपुर में यूथ कांग्रेस ने फूंका सतपाल सत्ती का पुतला, कहा- ‘सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता’

नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के पंजाहड़ा पंचायत में यूथ कांग्रेस की ओर से भाजपा नेता सतपाल सत्ती का पुतला जलाकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष मनमोहन कटोच और जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने की.

मृत्युंजय पुरी |

नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के पंजाहड़ा पंचायत में यूथ कांग्रेस की ओर से भाजपा नेता सतपाल सत्ती का पुतला जलाकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पूर्व अध्यक्ष मनमोहन कटोच और जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने की. इस दौरान युवा कांग्रेस नेताओं ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए सतपाल सत्ती पर आरोप लगाया कि सरकार और भाजपा नेता सत्ता के नशे में चूर हैं. उन्होंने कहा आज आम जनता और युवाओं को धमकाया जा रहा है और उनके साथ मारपीट की जा रही है.

यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज कुमार पंकु ने कहा कि भाजपा नेता के सामने भाजपा के गुंडे यूथ कांग्रेस नेताओं को मार रहे थे, उसके बाद सत्ती ने भी यूथ कांग्रेस नेताओं को जमीन में गाड़ देने की धमकी दी. यह हिमाचल प्रदेश जैसे शालीन प्रदेश के नेताओं को भाषा नहीं है. यूथ कांग्रेस ने आज सत्ती का पुतला जलाया है और उनको सरकार के पदों से हटाने की मांग की है.