Follow Us:

शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के 7 लोगों की मौत, राह चलती गाड़ी को मारी टक्कर

यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह एक कार आग चल रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन महिलाओं समेत सात की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा भी है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

डेस्क |

डेस्क। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सुबह सवेरे ही हादसे की बुरी ख़बर सामने आई। यहां नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह एक कार आग चल रहे वाहन से टकरा गई। हादसे में कार सवार तीन महिलाओं समेत सात की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा भी है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, पूरा परिवार किसी शादी समारोह से वापस लौट रहा था। जब वे यमुना एक्सप्रेस पर माइलस्टोन 68 पर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे तो अचानक वैगनआर कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर कई लोगों ने दम तोड़ दिया जबकि कई लोग अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ गए। बताया जा रहा है कि ये सभी मूलरूप से हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के रहने वाले थे।

index pm

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख

इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।