Follow Us:

बसपा की जगह गलती से BJP को दे दिया वोट, युवक ने काट ली उंगली

डेस्क |

देश में चुनावी गतिविधियों को बीच उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर हुए मतदान के बीच एक अजीबो-गरीब वाक्या देखने को मिला। बुलंदशहर में एक युवक ने बसपा की जगह बीजेपी को वोट डलने पर अपनी उंगली काट ली।

जी हां, शिकारपुर तहसील के गांव अब्दुल्लापुर निवासी पवन कुमार जो कि बसपा के समर्थक हैं उसने ग़लत वोट बटन दबने के बाद अपनी उंगली काट ली। बताया जा रहा है कि मतदान करने के बाद जब वे घर पहुंचा तो उसने गंडासे से अपनी उंगली काट ली। घायल युवक को मौके पर अस्तपाल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि इस युवक ने पहली दफा ही वोट किया था और पहली दफा वोट डालने के चक्कर में ये सब हो गया।

बसपा के समर्थक युवक ने ईवीएम में गलत बटन दबने पर ऐसा प्रायश्चित किया है कि सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। शिकारपुर क्षेत्र में एक युवक पवन कुमार से गलती से ईवीएम पर बसपा की जगह भाजपा का बटन दब गया। गलत वोट डल जाने से क्षुब्ध युवक ने अपनी उंगली ही गंडासे से काट ली। घायल युवक का अस्पताल में उपचार कराया गया है।

पवन कुमार हाथी के निशान का निशान वाला बटन दबाना चाहता था। लेकिन जब वीवीपैट मशीन से पवन ने अपना वोट बीजेपी को जाते देखा तो उसको काफी अफसोस हुआ। इसके बाद वह घर पहुंचा और उसने अपने उल्टे हाथ की बटन दबाने वाली उंगली का अगला हिस्सा गंडासे से काट लिया। इसका पता चलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसका उपचार कराया।