Follow Us:

अनु मलिक पर यौन शौषण के आरोप, इंडियन आइडल से बाहर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

संगीतकार अनु मलिक पर मीटू कैंपेन के तहत कई महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इससे वे मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 10 से बाहर हो गए हैं। अनु मलिक इस सीजन में अब इंडियन आइडल का हिस्सा नहीं होंगे।

दरअसल पिछले दिनों अनु मलिक पर लगे यौन शोषण के तमाम मामले, सिंगर श्वेता पंडित, सिंगर सोना महापात्रा के साथ दो और महिलाओं ने भी अनु मलिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उन्हें ''Serial Predator'' बताया था। सोना के आरोपों का जवाब देते हुए अनु मालिक ने कहा था, उन्होंने कभी सोना के साथ काम नहीं किया है। यहां तक कि उससे मुलाकात नहीं की है। अनु ने कहा था कि सोना उनका नाम खींच रही हैं." इसके अलावा मलिक पर आरोप लगाने वाली दूसरी महिला इंडियन आइडल सीजन 10 का हिस्सा रह चुकी है।

जानकारी के मुताबिक सिंगर को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री देने की बात कही गई थी लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया क्योंकि शो में अनु मलिक जज थे और वह 7 साल पहले उनके साथ बदतमीजी कर चुके थे हाल ही में इंडियन आइडल सीजन 5 की असिस्टेंट डायरेक्टर रहीं डेनिका डिसूजा ने अनु मलिक पर लग रहे आरोपों के बारे में कहा कि वह ऐसी 2 महिलाओं को जानती हैं जिनसे साथ अनु मलिक ने गलत हरकत की थी।

बता दें कि इन आरोपों के बीच अब वे इंडियन आइडल सीजन 10 से बाहर हैं। उनकी जगह जज करने के लिए किसी दूसरे बड़े सिंगर को अमंत्रित किया जाएगा। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक संगीतकार अनु मलिक ने कहा कि वह खुद इस शो से कुछ दिन के लिए अलग हो रहे हैं। मलिक ने कहा, "मैंने इंडियन आइडल से कुछ वक्त का ब्रेक लेने का फैसला किया है क्योंकि मैं अपने काम, मेरे संगीत और शो पर फोकस नहीं कर पा रहा हूं."