Follow Us:

हनुमान चालीसा विवाद: सांसद की रिहायी के लिए जेल के बाहर प्रदर्शन करेगा एंटी टेररिस्ट फ्रंट

पी. चंद |

पी. चंद। महाराष्ट्र से शुरू हुआ हनुमान चालीसा विवाद की आग पूरे देश में फैलती जा रही है। एंटी टेरररिस्ट फ्रंट इंडिया के अध्यक्ष ने महाराष्ट्र सरकार से पूछा है कि क्या हनुमान चालीसा गाना देशद्रोह है जो एक आज़ाद सांसद को उद्धव ठाकरे सरकार ने जेल में डाल दिया है। केंद्र सरकार महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए और नवनीत राणा की रिहाई की जाए। एंट्री टेररिस्ट फ्रंट नवनीत राणा की रिहाई के लिए मुंबई में जाकर जेल के बाहर प्रदर्शन करेगा।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र शांडिल्य ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर केंद्र सरकार से भारत की जेलों में बंद आतंकवादियों को गोली मारने के आदेश देने की मांग की है और कहा है कि देशविरोधी ताकतों के खिलाफ एंटी टेररिस्ट फ्रंट आन्दोलन करने जा रहा है। हिमाचल प्रदेश में भी पुन्नू ने 29 अप्रैल को खलिस्तानी झंडे फहराने की धमकी दी थी जिसके विरोध में एंटी टेररिस्ट फ्रंट कल शिमला में खलिस्तानी और भिंडरवाले के झंडे को आग लगाएंगे और भारत के के तिरंगे को फहराएंगे। पुन्नू को हिम्मत है तो रोक कर दिखाए।

केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए वीरेंद्र शांडिल्य ने सरकार से पूछा है कि भिंडरेवाला आतंकवादी है या देश भक्त, सरकार इसको लेकर स्थिति स्पष्ट करें। देश में विरोधी ताकतें पनप रही है जिन्हें खत्म करने के लिए सरकार को गम्भीरता से कदम उठाने चाहिए।