Follow Us:

अनुराग ठाकुर ने देश के 14 वें राष्ट्रपति को दी विशेष भेंट, शाम 7 बजे करेंगे जन सम्बोधन

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में देश के 14 वें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भेंट की व ऐतिहासिक चंबा थाल देकर उनका

पी.चंद |

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में देश के 14 वें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भेंट की व ऐतिहासिक चंबा थाल देकर उनका पारम्परिक हिमाचली तौर-तरीक़े से अभिनंदन किया. अनुराग ठाकुर ने उनके सफल कार्यकाल व देशहित में लिए गये निर्णयों व कार्यों के लिए राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी का आभार प्रकट किया.

बता दें कि, बतौर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार शाम को 7 बजे देश को संबोधित करेंगे. उनके भाषण का आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी चैनलों पर पहले हिंदी में और उसके बाद अंग्रेजी में प्रसारण होगा. संबोधन का हिंदी और अंग्रेजी में प्रसारण किए जाने के बाद दूरदर्शन के सभी क्षेत्रीय चैनलों द्वारा इसे क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा. वहीं आकाशवाणी अपने क्षेत्रीय नेटवर्क पर संबोधन को क्षेत्रीय भाषाओं में रात साढ़े 9 बजे से प्रासरित करेगा.

रामनाथ कोविंद ने 25 जुलाई 2017 को भारत के 14वें राष्ट्रपति के रूप में शपथ ली थी. वह रविवार को अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करने जा रहे हैं. द्रौपदी मुर्मू सोमवार को देश की 15वें राष्ट्रपति के रूप में लेंगी शपथ.