Follow Us:

कोर्ट रूम में जज के सामने बलात्कारी बाबा की ड्रामेबाजी फेल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

रोहतक की जेल में बलात्कारी बाबा राम रहीम को जब सजा सुनाई जा रही थी तो बाबा ने अपने रोने-धोने का ड्रामा शुरू कर दिया। बाबा जज के सामने आंखों में आंसू भरकर गिड़गिड़ाकर अपने गुनाहों के लिए रहम की भीख मांगने लगा। जब जज ने सजा सुनाई तो राम रहीम फूट-फूटकर रोने लगा और इसके बाद जमीन पर गिर गया। इसके बाद जब जज ने इस ड्रामेबाज का मेडिकल चेकअप करवाया तो वह एकदम ठीक था।

गौर रहे कि बाबा नौटंकी में माहिर हैं, क्योंकि फिल्मों में काम कर चुके हैं और नौटंकी करना अच्छे से जानते हैं। लेकिन, जज जगदीप सिंह बाबा की इस नौटंकी से बिलकुल नहीं पिघले और इस रेपिस्ट का गुनाहों के लिए 10 साल की सजा सुनाई। कोर्ट ने रेपिस्ट बाबा का बैग उठाने वाले पुलिस अधिकारियों को भी फटकार लगाई। कोर्ट ने कहा कि एक बलात्कारी को इस तरह से पुलिस वाले इज्जत दे रहे हैं, यह शर्मनाक है।

ये रेपिस्ट कभी खुद का भगवान बताता था और अपने समर्थकों से अपनी पूजा करवाता था। इसने उन लड़कियों से रेप किया, जिनके परिवार वालों ने इस ढोंगी के भरोसे पर उन्हें आश्रम में छोड़ा था और वो सब इस ढोंगी को पिता कहती थीं। गौरतलब है कि साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी राम रहीम को कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट के दो विशेष जजों ने रोहतक जेल में रेपिस्ट राम रहीम को ये फैसला सुनाया है।