Follow Us:

10 यूट्यूब चैनल पर लगाया प्रतिबंध, देश के खिलाफ रच रहे थे षड्यंत्र: अनुराग ठाकुर

Jasbir kumar |

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने  हमीरपुर आकाशवाणी केंद्र में डिजिटल स्टूडियो का उद्घाटन किया. आकाशवाणी हमीरपुर के डिजिटल स्टूडियो के उद्घाटन के साथी आकाशवाणी हमीरपुर देश के आधुनिक आकाशवाणी स्टूडियो में शुमार हो गया.

इस अवसर पर आकाशवाणी व दूरदर्शन के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे केंद्रीय केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने इस सबसे बड़ा आकाशवाणी हमीरपुर को एक साक्षात्कार भी दिया.

हमीरपुर के डिजिटल हो जाने से यहां के श्रोताओं को आकाशवाणी हमीरपुर से बेहतरीन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी. यह अपने आप में एक मील पत्थर साबित होगा. केंद्रीय मंत्री ने इस अवसर पर आकाशवाणी हमीरपुर के डिजिटल सेट अप का निरीक्षण किया और नई तकनीक का अवलोकन किया.

वहीं, अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय सूचना मंत्रालय द्वारा 10 यूट्यूब चैनल पर प्रतिबंध लगाया गया है. क्योंकि यह यूट्यूब चैनल देश के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे. जिसके चलते इन्हें बंद किया गया है.

यूट्यूब चैनल मित्र देशों के साथ संबंध बिगाडने के का काम कर रहे थे. इससे पहले भी 102 यूट्यूब चैनल बंद किए गए थे. चाहे 5 ट्विटर अकाउंट , चार फेसबुक अकाउंट ,और तीन इंस्टाग्राम अकाउंट बंद किए हैं.