Follow Us:

मूसेवाला हत्याकांड पर बिगड़ी BJP, कहा- CM मान और केजरीवाल पर दर्ज हो हत्या का मामला

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसवाला की दिन दहाड़े हत्या के बाद सियासी पारा चढ़ गया है. बीजेपी समेत दूसरे राजनीतिक दल इसे पंजाब की मान सरकार के फैसले का नतीजा बता रहे हैं…

डेस्क |

पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसवाला की दिन दहाड़े हत्या के बाद सियासी पारा चढ़ गया है. बीजेपी समेत दूसरे राजनीतिक दल इसे पंजाब की मान सरकार के फैसले का नतीजा बता रहे हैं. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ND TV को दिए एक इंटरव्यू में सीएम भगवंत मान और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 302 के तहत हत्या का मुकदमा चलाने का आह्वान किया है.

गौरतलब है कि पिछले दिन ही मान सरकार ने 400 से अधिक लोगों की सिक्योरिटी हटा ली थी. इसके लिए सुरक्षा बलों की कमी और पंजाब के रिसोर्सेज का हवाला दिया गया था. सिक्योरिटी हटाने के मसले पर तभी से AAP सरकार निशाने पर थी और पंजाब को करीब से समझने वालों ने इसकी आशंका भी जाहिर की थी.

इसी बात को आधार बनाकर मनजिंदर सिंह सिरसा ने हल्ला बोला है और मूसेवाल की हत्या के लिए सीएम मान और अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार बताया है. वहीं, पंजाब कांग्रेस ने भी इस हत्याकांड को लेकर मान सरकार के फैसले को जिम्मेदार बताया है.