Follow Us:

राहुल गांधी के नाइट क्लब वाले वीडियो पर BJP का हमला, कांग्रेस ने किया पलटवार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के दौरे पर हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राहुल गांधी एक पब में नजर आ रहे हैं…

डेस्क |

डेस्क।। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों नेपाल के दौरे पर हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राहुल गांधी एक पब में दिखाई दे रहें हैं, इस दौरान उनके साथ एक चीनी महिला भी नजर आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि यह नेपाल का मशहूर पब LOD-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स है और नेपाल में चीनी राजदूत होउ यांकी हैं.

वहीं, राहुल गांधी के इस वायरल वीडियो को लेकर BJP हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी के इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा है. पूनावाला ने कहा कि राजस्थान जल रहा है, लेकिन राहुल गांधी खुद पार्टी कर रहे हैं. राहुल गांधी पार्ट टाइम नेता नहीं, बल्कि ‘पार्टी टाइम नेता’ हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल को ‘पूर्णकालिक पर्यटक और एक अंशकालिक राजनेता, जो पाखंड से भरा है’ कहा है.

हांलाकि वायरल वीडियो को लेकर राहुल गांधी की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन विवाद बढ़ता देख कांग्रेस ने इस मामले में सफाई दी है और कहा कि राहुल गांधी नेपाल में एक दोस्त की शादी में गए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है. राहुल नेपाल एक दोस्त की शादी अटैंड करने गए हैं. उन्होंने कहा कि शादी और सगाई समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है. उन्होंने का कि शादी करना, किसी से दोस्ती करना या शादी समारोह में शामिल होना अभी भी इस देश में अपराध नहीं बना है. हो सकता है आज के बाद पीएम मोदी यह तय करें कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है.

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी की तरह पाकिस्तान में एक बिना बुलाए मेहमान की तरह शामिल होने नहीं गए हैं. राहुल गांधी मित्र राष्ट्र नेपाल में दोस्त की एक निजी शादी समारोह में शामिल होने गए हैं. राहुल गांधी जिस मित्र की शादी में शामिल होने गए हैं वे पत्रकार हैं.