Follow Us:

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘दृश्यम 2’, किया इतना कलेक्शन

डेस्क |

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म ने ओपनिंग डे में बेहतरीन कलेक्शन किया था. फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों की ओर से भी शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही है. पहले दिन की बॉक्स ऑफिस सफलता  फिल्म के दूसरे दिन भी जारी है. पहले दिन की कमाई की अपेक्षा दूसरे दिन की कमाई में तकरीबन 45 फीसदी का उछाल नजर आ रहा है. ऐसे में रविवार की छुट्टी का फायदा भी फिल्म को मिलने की पूरी उम्मीद की जा रही है.

अजय देवगन की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाया है वो इसका सबूत है कि फिल्म दर्शकों के दिल में घर करने में कामयाब रही है. ओपनिंग डे में ही फिल्म ने बंपर कमाई कर डाली. विजय सलगांवकर के 7 साल बाद वापसी करने पर भी फैंस को उनकी एक-एक बात याद है. दर्शक उन्हें भूले नहीं हैं. अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई के आधार पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है.

इतना किया कलेक्शन…

रिलीज के पहले ही दिन ‘दृश्यम 2‘ ने 15 करोड़ का कलेक्शन किया. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अब फिल्म दूसरे दिन 20.75 करोड़ से लेकर 22.75 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है. ये पहले दिन की कमाई से उम्मीद की जा रही है. आखिरी आंकड़ों में कुछ फेरबदल भी हो सकता है. बात अगर फिल्म की करें तो यह सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स दोनों जगह कमाल कर रही है. हर जगह शो हाउसफुल जा रहे हैं, जो मेकर्स और स्टारकास्ट दोनों के लिए अच्छी बात है.