Follow Us:

आगरा में यात्रियों से भरी बस हाईजैक, जाने क्या है पूरा मामला

डेस्क |

आगरा में बुधवार सुबह सवारियों से भरी बस को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी निजी बस को हाईजैक कर लिया। बस में करीब 34 यात्री सवार थे और बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही थी। बताया जा रहा है कि कार सवार अज्ञात लोगों ने ड्राइवर कंटक्टर को उतारकर बस को अगवा कर लिया।

ड्राइवर कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी की कार सवार कुछ लोगों ने खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर बस को रुकवाकर सवारियों सहित बस को लेकर फरार हो गए हैं। वहीं, हाईजैक की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बस का पता लगा लिया है। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। 

मामले की पुष्टि करते हुए एसएसपी आगरा ने बताया कि छानबीन करने पर पुलिस को पता चला कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने बस को अगवा किया था। उक्त कंपनी ने ही बस को फाइनेंस किया था। बस मालिक की मंगलवार को मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि बस मालिक द्वारा बस की किश्तें नहीं भरी गई थी जिस वजह से फाइनेंस कंपनी ने इस बस को अगवा कर लिया । पुलिस अब फाइनेंस कंपनी के खिलाफ गैर कानून तरीके से बस को अगवा करने के आरोप में कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज करने जा रही है।