Follow Us:

CBI के शिकंजे में पी. चिदंबरम! बेटे कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर छापेमारी

पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी एक हालिया जांच से संबंधित है। सीबीआई की टीम ने कार्ति के घर और ऑफिस के अलावा कई जगह तलाशी अभियान शुरू किया है।

डेस्क |

पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम के ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी एक हालिया जांच से संबंधित है। सीबीआई की टीम ने कार्ति के घर और ऑफिस के अलावा कई जगह तलाशी अभियान शुरू किया है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली, मुंबई और तमिलनाडु में कार्ति के ठिकानों पर यह छापेमारी हुई है।

इस छापेमारी के बाद कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, यह कितनी बार हुआ है, मैं तो गिनती भी भूल गया हूं। उन्होंने आगे लिखा, ये छापेमारी दर्ज होनी चाहिए।

कार्ति चिदंबरम एयरसेल-मैक्सिस समझौते एवं विदेशी निवेश सवंर्धन बोर्ड द्वारा आईएनएक्स मीडिया को 305 करोड़ रुपये का विदेशी कोष प्राप्त करने की मंजूरी दिलाने से जुड़े कई आपराधिक मामलों का सामना कर रहे हैं। यह विदेशी कोष उनके पिता पी चिदंबरम के गृह मंत्री रहते प्राप्त किया गया था।