Follow Us:

ED केस में आज फिर होगी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED केस में आज फिर पूछताछ होगी. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता प्रदर्शन कर सकते हैं…..

डेस्क |

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED केस में आज फिर पूछताछ होगी. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता प्रदर्शन कर सकते हैं. जिसकी वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जाम की स्थिति पैदा हो सकती हैं. लोगों को ऑफिस जाने में दिक्कत ना हो इसके लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कुछ रूट्स पर ना जानें की सलाह दी है. संसद सत्र के चलते भी कई स्थानों पर यातायात प्रभावित रहेगा.

14 जुलाई से शुरू हुई कांवड़ यात्रा मंगलवार को खत्म हो रही है. ऐसे में कांवड़िए शिव मंदिर में जलाभिषेक करेंगे. बड़ी संख्या में कांवड़िए गंगा जल लेकर दिल्ली पहुंचेंगे जिसकी वजह से सड़कों पर जाम लग सकता है. ट्रैफिक पुलिस को दिल्ली बॉर्डर पर जाम लगने की आशंका है.

सोनिया गांधी से पूछताछ ED अखबार के मालिक हक कंपनी यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड में कथित वित्तिय अनियमितता के मामले में हो रही है. इस मामले में ED कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से कर चुकी है. ED ने राहुल गांधी से अलग-अलग दिन करीब 50 घंटे पूछताछ की थी.