Follow Us:

बुजुर्ग मालिक को फ्रिज में किडनैप कर ले गया नौकर, ग़िरफ्तार

डेस्क |

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग की वारदात सामने आई। यहां नौकर ने अपने बुजुर्ग मालिक को बेहोश कर फ्रिज में रखकर रविवार सुबह किडनैप किया। बुजुर्ग का नाम कृष्ण खोसला है और उनकी उम्र 91 साल है। वे दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में M-75 में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार शाम को लगभग 5 बजे घर के बाहर एक मिनी ट्रक आकर खड़ी हुई और उसमें से 6 लोग बाहर निकलकर कोठी के पहले माले पर पहुंचे। घर के अंदर मौजूद 6 लोग बुजुर्ग कृष्ण खोसला और उनकी पत्नी को नशीला पदार्थ दिए जिसके बाद वे बेहोश हो गए। इसके बाद वे घर के अंदर लूटपाट की घटना को अंजाम दिए। साथ ही फ्रिज का सारा सामान भी निकाल दिए।

नौकर समेत घर के अंदर मौजूद सभी 6 लोग बुजुर्ग कृष्ण खोसला को फ्रिज के अंदर डाल दिए। इसके बाद वे फ्रिज लेकर फरार हो गए। रविवार सुबह कृष्ण खोसला की पत्नी को जब होश आया तो वे चिल्लाई और इसके बाद खुलासा होता है कि उनके पति को बदमाश फ्रिज में किडनैप करके ले गए हैं।

बताया जा रहा है कि नौकर बुजुर्ग के बर्ताव से नाराज था। बुजुर्ग की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। सोमवार शाम तक इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिल गए हैं। पुलिस ने इस केस से जुड़े हुए 5 लोगों को हिरासत में लिया है।