Follow Us:

दिल्ली में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप के जरिये चलता था धंधा

डेस्क |

देश की राजधानी दिल्ली में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एरोसिटी स्थित होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा था। मौके पर आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने कार्रवाई की और एक युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार एक आरोपी गैंग का सरगना बताया गया है। साथ ही पुलिस ने इनके कब्जे से 30 हजार रुपये, तीन मोबाइल फोन और एक कार बरामद की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बहराइच, यूपी के रियास सिद्दीकी और बेगूसराय, बिहार निवासी नवीन के रूप में हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि ऐरोसिटी इलाके के एक होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस सूचना पर उप-निरीक्षक रमेश चंद के नेतृत्व में एक टीम गठित की, जिसके बाद उन्हें पकड़ा गया।

पुलिस ने बिछाया था जाल…

पुलिस ने सूचना को पुख्ता करने के लिए नकली ग्राहक बनकर एक मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। सौदा तय होने के बाद होटल होलीडे इन में कमरा बुक करवाया गया। कुछ देर नवीन एक युवती को लेकर होटल में पहुंचा और नकली ग्राहक बने पुलिसकर्मी से रकम ले ली।

नकली ग्राहक के इशारा करने पर पुलिस टीम वहां पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। नवीन से पूछताछ में पता चला कि गैंग का सरगना रियास सिद्दीकी है। उसके बाद पुलिस ने रियाश को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी का कहना है कि गैंग में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।