Follow Us:

J&k: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर किया, तलाशी अभियान जारी

समाचार फर्स्ट |

जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के जैनापोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल वहां कुछ और आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और एनकाउंटर चल रहा है। आतंकियों की फायरिंग के जवाब में सुरक्षाबल बराबर कॉम्बिंग कर रहे हैं। इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को सुरक्षाबलों पर बडगाम में ओपन फायरिंग की थी और जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मारे गए

शोपियां के जैनापोरा में मंगलवार सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। दो आतंकियों की मौत और मुठभेड़ के बीच इलाके को खाली कराके सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। भारत का 70वां गणतंत्र दिवस नजदीक आने के साथ ही आतंकी गतिविधियां भी तेज होती दिख रही हैं। पिछले 24 घंटे में यह दूसरी बड़ी मुठभेड़ है। इससे पहले रविवार को पाकिस्तानी सेना ने भी सरहद पर सीजफायर उल्लंघन किया था।

वहीं, 18 जनवरी को तीन ग्रेनेड हमले भी घाटी में किए गए थे। श्रीनगर के लाल चौक, शोपियां के गगरां और पुलवामा में हमले किए गए। हालांकि, इन घटनाओं में किसी के घायल होने की खबर नहीं थी लेकिन CRPF बंकर, गाड़ियों और दुकानों को नुकसान पहुंचा था।