Follow Us:

पंजाब में AAP सरकार से नाराज़ किसान, सुरक्षा बलों और किसानों में झड़प की ख़बर

डेस्क |

डेस्क। पंजाब में जब से नई आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से आए दिन कुछ नया पंजाब में देखने को मिल रहा है। कभी अपराधिक घटनाएं देखने को मिल रही हैं तो कभी किसानों का विरोध। यहां तक कि सरकारी कर्मियों से किए गए वायदे पूरे ने होने पर वे भी अंदर खाने नाराज़ चल रहे हैं। इसी बीच अब ख़बर आई है कि धान की बुआई की तारीख टालने को लेकर किसान नाराज़ हो गए हैं।

रोष जाहिर करते हुए किसानों ने मोहाली-चंडीगढ़ सीमा पर डेरा डाला है। इसी बीच सुरक्षा बल भी भारी मात्रा में तैनात है और किसानों को रोकने की कोशिश की जा रही है। सुरक्षा बलों और किसानों के बीच झड़प की ख़बर भी सामने आ रही है। पंजाब के सीएम भगवंत मान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है, जबकि जबकि सीएम मान केजरीवाल से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं।

बेशक़ पंजाब तो आप ने फतह कर लिया, लेकिन शायद पंजाब की सत्ता पार्टी से संभाली नहीं जा रही। खासकर कानून व्यवस्था पर तो खासे सवाल उठ रहे हैं। यही वजह है कि पड़ोसी राज्य हिमाचल में जब भी आप के नेता कोई बात कर रहे हैं तो सिर्फ दिल्ली की बात हो रही है। पंजाब को लेकर कोई भी बयान या पार्टी की तारिफ नहीं की जा रही।