Follow Us:

फंदे से लटका मिला कर्नाटक के पूर्व CM की नातिन का शव, जांच में जुटी पुलिस

डेस्क |

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के घर में उनकी नातिन का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये मामला आत्महत्या का है या फ़िर कुछ और। लेकिन पूर्व सीएम के बेंगलुरू स्थित घर में पोती का शव मिलने ख़बर है। मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्‍हें तुरंत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उनकी पोती सौंदर्या बेंगलूरू के एमएस रमैया अस्पताल में एक डॉक्टर थीं। पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं।

बेंगलुरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं। सीएम बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार पहली नजर में ये एक आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है।