Follow Us:

पंजाब के CM भगवंत मान की कोठी के पीछे बिखरा कूड़ा, चंडीगढ़ नगर निगम ने काटा चालान

चंडीगढ़ नगर निगम ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कोठी के पास कूड़ा फैलाने पर चालान काट दिया है. बता दें कि, मुख्यमंत्री के घर सेक्टर-2 में कोठी नंबर-7 के पीछे कूड़ा बिखरा हुआ था.

डेस्क |

चंडीगढ़ नगर निगम ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कोठी के पास कूड़ा फैलाने पर चालान काट दिया है. बता दें कि, मुख्यमंत्री के घर सेक्टर-2 में कोठी नंबर-7 के पीछे कूड़ा बिखरा हुआ था. जिसे देखकर नगर निगम ने यह कार्रयवाही की. जानकारी के मुताबिक कुल 10 हजार रुपए का चालान किया गया है. इस चालान की जद में सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ है. एसआई ने उस समय पर मौके पर सुरक्षा में तैनात CRPF बटालियन 113, DSP हरजिंदर सिंह का चालान काटा है.

सेक्टर 2 की कोठी नंबर छह में भगवंत मान रहते हैं और कोठी नंबर सात भी उन्हीं के नाम पर आवंटित है. इस कोठी में मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी रहते हैं. हालांकि सुरक्षाकर्मी ने चालान पेपर पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं.

गौरतलब है कि चंडीगढ़ नगर निगम की इस तत्काल कार्रवाई को लेकर चर्चा भी तेज हो गई है. नगर निगम की तेजी को लेकर लोगों के अपने-अपने विचार हैं. कुछ लोग इसे सीएम का मामला देखते हुए वीवीआईपीज के प्रति तत्परता बता रहे हैं. तो कुछ चंडीगढ़ नगर निगम की कार्यशैली की तारीफ भी कर रहे हैं.