Follow Us:

बीजेपी में शामिल होने से पहले हार्दिक पटेल का ट्वीट, छोटा सिपाही बनकर करूंगा काम

गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा.

डेस्क |

गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा. हार्दिक पटेल ने कहा- “राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा.”

हार्दिक पटेल ऐसे समय में पार्टी में शामिल हो रहे हैं, जब इस साल के अंत में गुजरात विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी पिछले दो दशक से अधिक समय से राज्य में सत्ता में हैं. 28 वर्षीय हार्दिक पटेल ने साल 2015 में पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर हिंसक आंदोलन का नेतृत्व किया था. कभी बीजेपी के धुर आलोचक रहे पटेल के खिलाफ गुजरात की तत्कालीन बीजेपी सरकार ने राजद्रोह सहित कई आरोपों में मामले दर्ज किए थे.