Follow Us:

चुनाव से पहले गुजरात में कांग्रेस को झटका, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का इस्तीफा

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हार्टिक पटेल ने इस्तीफे की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी।

डेस्क |

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. हार्टिक पटेल ने इस्तीफे की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी.

उन्होंने लिखा, “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ. मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा.”

कांग्रेस के चिंतन शिविर के बाद हार्दिक पटेल दूसरे बड़े नेता हैं जिन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है. बीते ही दिनों हार्दिक ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी. पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता रहे हार्दिक पटेल बीते दिनों कांग्रेस की आलोचना करने के साथ पार्टी के नेतृत्व को लेकर भी सवाल उठा चुके हैं. वहीं, वे लगातार बीजेपी की तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में उनके बीजेपी में जानें की अटकलें हैं और अब बीजेपी नेता से मिलने से ये अटकलें और तेज हो गई हैं.