Follow Us:

IAS टीना डाबी और प्रदीप गावंडे की शादी आज, 22 अप्रैल को होगा रिसेप्शन

डेस्क |

डेस्क। IAS टीना डाबी अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। इसी बीच अब मीडिया के हवाले से ख़बर है कि बुधवार यानी आज टीना डाबी और प्रदीप गावंडे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि शादी की रस्मों के बाद 22 अप्रैल को इसी होटल में रिसेप्शन रखा गया है, लेकिन आज के दिन शादी में सिर्फ टीना और प्रदीप के परिवार वाले ही शामिल होंगे।

यह हाई प्रोफाइल कपल गुलाबी नगरी जयपुर के बाइस गोदाम स्थित एक मशहूर होटल में शादी की सारी रस्में निभाएगा। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ख़बर है कि होटल में मेहमान के लिए 50 से ज्यादा कमरे बुक किए गए हैं। टीना डाबी की मां मराठी हैं और पिता राजस्थानी हैं, इसलिए शादी की रस्मों में मराठी और राजस्थानी परंपराओं का अच्छा मिश्रण होगा। इसके लिए होटल में खास तैयारियां की गई हैं।

दोस्‍ती किस तरह प्यार में बदली

आइएएस टीना डाबी अभी वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं जबकि उनके मंगेतर प्रदीप गवंडे उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव हैं। दोनों ने हाल ही में सोशल मीडिया में अपनी रिश्‍तों को लेकर खुलासा किया था। टीना डाबी और प्रदीप गावंडे की मुलाकात चिकित्सा विभाग में पोस्टिंग के दौरान हुई थी। वहीं यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और इस वजह से दोनों को कई बार साथ देखा गया।