Follow Us:

जम्मू-कश्मीर में एनकाउंटर, सेना के जवानों ने 3 आतंकी किए ढेर

जम्मू कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की तहसील दार ऑफिस में घुसकर आतंकियों ने हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है.

डेस्क |

जम्मू कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की तहसील दार ऑफिस में घुसकर आतंकियों ने हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है. बांदीपोरा में एक बार फिर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. यह एनकाउंटर बांदीपोरा के बरार इलाके में हुआ. जानकारी के अनुसार इस मुठभेड़ में जवानों ने अब 3 आतंकियों को मार गिराया है.

बांदीपोरा में पिछले 48 घंटे में यह दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले 11 मई को बांदीपोरा के सालिंदर क्षेत्र में घुसपैठ करने वाले एक आंतकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था.

मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों को बरार में आतंकियों के होने की सूचना मिली थी. सूचना के अनुसार सुरक्षाबलों ने टीम तैयार करके इलाके की घेरा बंदी की और फिर सर्च ऑपरेशन चलाया. सुरक्षा बलों की एक टीम जैसे ही संदिग्ध इलाके में पहुंची तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में जवानों ने भी फायरिंग की और मुठभेड़ शुरू हो गई.