Follow Us:

J&K: अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है…

डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को पहलगाम क्षेत्र के श्रीचंद वन क्षेत्र में 2 से 4 आतंकियों के होने की गुप्त सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और सर्च अभियान शुरू किया।

जानकारी के अनुसार सुरक्षाबल जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां पहले से मौजूद आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और इसके साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान 2 आतंकियों को मार गिराया गया। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। पूरी इलाके की घेराबंदी कर ली गई है।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को BSF ने सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक गुप्त सुरंग का पता लगाया था। BSF ने दावा किया है कि आगामी अमरनाथ यात्रा में बाधा पहुंचाने की पाकिस्तान के आतंकियों की साजिश को नाकाम किया है। बताया जा रहा है कि सुरंग पाकिस्तान की और से खोदी गई थी। सुरंग का मुहाना दो फुट चौड़ा है और इससे अब तक बालू की 21 बोरियां बरामद की गई हैं।