Follow Us:

JK: 2 अलग-अलग मुठभेड में सुरक्षाबलों ने 8 आतंकियों को किया ढेर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ जारी है। दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने 8 आतंकियों को ढेर कर दिया है। पहली मुठभेड़ बीते कल यानि से जम्मू-कश्मीर के पंपोर में चल रही थी। पंपोर में आज मस्जिद में छिपे 2 आतंकियों सहित 3 आतंकी मार गिराया है। जबकि दूसरी तरफ शोपियां में भी सुरक्षाबलों ने 5 आ​तंकियों को ढेर कर दिया है। जानकारी के अनुसार में जम्मू कश्मीर के पंपोर में आतंकियों से चल रही मुठभेड़ 24 घंटे बाद खत्म हो गई है।

आज सुबह सुरक्षाबलों ने वीरवार से मस्जिद में छिपे 2 और आतंकियों को ढेर कर दिया। वहीं, पंपोर के मीज इलाके में कल सुबह यह मुठभेड़ शुरू हुई थी। कल ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया था। जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने बताया कि मस्जिद में छिपे दो आतंकियों को आज ढेर कर दिया गया। इसके साथ ही मीज में छिपे सभी आतंकी ढेर हो चुके हैं। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

बता दें कि वीरवार सुबह जम्मू कश्मीर अवंतीपुरा के पंपोर स्थित मीज में मुठभेड़ शुरू हुई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के पंपोर इलाके के मीज में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी करने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया। सुरक्षा बल के जवानों ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।