Follow Us:

लुधियाना में बंदूक की नोक पर बस कंडक्टर से लूट, फिर विपक्ष के निशाने पर आए CM मान

पंजाब में जब से AAP की सरकार बनी है तब से राज्य में अपराधिक घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला सुलझा भी नहीं कि पंजाब में एक और आपराधिक घटना हो गई।…

डेस्क |

पंजाब में जब से AAP की सरकार बनी है तब से राज्य में अपराधिक घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मामला सुलझा भी नहीं कि पंजाब में एक और आपराधिक घटना हो गई। दरअसल पंजाब के लुधियाना शहर में बुधवार को तीन हथियारबंद बदमाशों ने लाधोवाल टोल प्लाजा के पास PRTC बस कंडक्टर से बंदूक की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे डाला।

ये घटना बुधवार सुबर पौने 8 बजे के करीब पेश आई है। घटना के समय बस पटियाला से अमृतसर जा रही थी तभी टोल प्लाजा पर पहुंचते ही बाइक सवार तीन लोग आए और गाली गलौज करने लेगे। विरोध करने पर उन्होंने कट्टा निकाला और बस कंडक्टर से मारपीट करने लगे। इस दौरान वह कंडक्टर के हाथ से 10 हजार रुपये की नकदी और चेन छीन ले गए।

उधर, सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले को लेकर विपक्ष के निशाने पर चल रही पंजाब की मान सरकार पर एक बार फिर सवालों के घरे में आ गई है। विपक्ष के नेता लगातार इस मुद्दे को लेकर AAP सरकार पर हमलावर हैं। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विट कर पंजबा सरकार को घेरते हुए पंजाब सरकार को विनाशकारी कराद दिया। कैप्टन ने ट्विट करते हुए लिखा, “पंजाब में जंगल राज! पिछले दो दिनों में 9 हत्याएं लुधियाना के पास दिनदहाड़े एक व्यस्त हाईवे पर हथियारबंद लुटेरों ने एक बस को हाईजैक कर लूट लिया। @BhagwantMann- सरकार विनाशकारी साबित हो रही है। पूरे पंजाब में दहशत का माहौल है।”

Jungle Raj in Punjab!

9 murders in last 2 days. Today a bus hijacked and looted by armed robbers on a busy highway in broad daylight near Ludhiana.@BhagwantMann govt is proving to be disastrous. There's an atmosphere of fear across Punjab.

— Capt.Amarinder Singh (@capt_amarinder) June 1, 2022

“>http://

वहीं, बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ट्विट कर पंजाब के सीएम भगवंत मान पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक कई पोस्ट करते हुए इस घटना की निंदा की। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, “पंजाब में हर दिन एक नए तरह के अपराध या हिंसा देखने को मिलती हैं। फिल्लौर में गन प्वाइंट पर आज राज्य परिवहन की बस में लूट! आपकी प्रचार-केंद्रित सरकार और पंजाब पुलिस की ठोस कार्रवाई की कमी ने गुंडों को डकैती और हत्याओं की योजना बनाने में पूरी छूट दी है।”